बक्सर के विधायक को साजिश के तहत शराबबंदी केस में फँसाया जा रहा है ; ललन कुमार

शेयर करें

प्रेस बयान

बिहार कांग्रेस नेता ललन कुमार ने कहा कि बक्सर के विधायक श्री संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को साजिश के तहत शराबबंदी केस में फँसाया जा रहा है। जब शराब बरामदगी के वक्त गाडी में हमारे विधायक नहीं थे तो उनपर FIR होना दुखद है। विरोधी दल का नेता होने के कारण नाहक तंग करना अच्छी बात नहीं है।

श्री कुमार ने कहा कि बिहार में शराबबंदी हमारी महागठबंधन सरकार की देन है। उस वक्त विभागीय मंत्री भी कांग्रेस के ही थे। हमलोगों ने नशाबंदी कानून बनाने में नीतीश सरकार को भरपूर सहयोग किया है। फिर हमारे विधायक शराब की खेप में कैसे शामिल हो सकते हैं? यह जरूर ही मुन्ना तिवारी जी के विरोधियों की साजिश लगती है।
श्री ललन ने कहा कि कोरोना महामारी में कांग्रेस के सभी एमएलए और एमएलसी तन-मन-धन से लोगों के लिये राहत कार्य कर रहे हैं। विधायक श्री मुन्ना तिवारी के अनुसार उनकी गाडी उनके क्षेत्र में राहत सामग्रियों का वितरण कर लौट रही थी। ऐसी स्थिति में गाडी से शराब मिलना उनके विरोधियों के षडयंत्र का हिस्सा हो सकता है। श्री सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन को जाँच करना है तो वह निष्पक्ष तरीके से जाँच जरूर करे; किन्तु विरोधी पार्टी के विधायक को परेशान करना लोकतंत्र के हित में नहीं है।

विज्ञापन